Feb 17, 2013

प्यारा बच्चा


गंगा घाट में मिला प्यारा बच्चा। गुब्बारे से खेल रहा था। ध्यान से देखिये और बताइये यह किसे देख रहा है?


पीछे इसकी माँ की सतर्क निगाहें हरदम अपने बच्चे पर हैं। बगल में शिवलिंग स्थापित है।  मैं बच्चे को देख रहा हूँ। बड़ा प्यारा लग रहा है मुझे। लेकिन बच्चा मुझे नहीं देख रहा है। :(


इतना खुश वह मुझे देखकर नहीं है। :)


बच्चा अपने डैडी को देख रहा है जो उसकी नहीं, मंदिर की फोटो खींच रहे थे। :) 


मैने बच्चे के डैडी को अपनी तस्वीरें दिखाईं तो वे बोले..भेरी नाइस! आप क्या कहते हैं?

9 comments:

  1. भेरी-भेरी नाइस...खासकर तीन नम्बर वाली ....

    ReplyDelete
  2. बहुत सुंदर...फोटोग्राफ़ी...

    ReplyDelete
  3. फोटो अछ्छा है,लगता है मुझे आना चाहीये वहाँ फोटो खिचवाने.आप फोटो लेने को सदा तत्पर रहते हैं.

    ReplyDelete
  4. .भेरी नाइस! ....to eastern up se lekar bihar me kahte hain .........par bachcha bada hi pyaara hai .

    ReplyDelete